पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो शुरू, एक झलक पाने के लिए बेताब दिखाई दे रहे लोग

सुमित शर्मा, कानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र शनिवार शाम कानपुर पहुंच गए। उन्होंने पहले गुमटी गुरुद्वारे पर मत्था टेका और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री का रोड शो गुमटी गुरुद्वारे से शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सड़क के

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

सुमित शर्मा, कानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र शनिवार शाम कानपुर पहुंच गए। उन्होंने पहले गुमटी गुरुद्वारे पर मत्था टेका और सिख समुदाय के लोगों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री का रोड शो गुमटी गुरुद्वारे से शुरू हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सड़क के किनारे खड़ी जनता ने फूलों से उनका स्वागत किया। एक किलोमीटर के रोड शो में प्रधानमंत्री कानपुर और उसके पास की लोकसभा सीटों को साधेंगे। प्रधानमंत्री के सूबे के मुखिया योगीआदित्यनाथ भी रथ पर सवार हैं।
लोकसभा की तारीखों के ऐलान के बाद कानपुर-बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री का यह पहला रोड शो है। भीषण गर्मी को देखते हुए जनसभा की जगह रोड शो की मांग की गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम 5:30 बजे चकेरी एयरफोर्स स्टेशन पर उतरे। इसके बाद एयरफोर्स स्टेशन से 5:35 पर कार्यक्रम स्थल गुमटी गुरुद्वारा के लिए रवाना हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5:50 बजे गुमटी गुरुद्वारे में मत्था टेका। प्रधानमंत्री दस मिनट तक गुरुद्वारा में ही रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो विभिन्न मार्गों से होते हुए कालपी रोड खोवा मंडी तिराहे पर समाप्त होगा।


कानपुर लोकसभा सीट से रमेश अवस्थी प्रत्याशी हैं। वहीं, अकबरपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र सिंह भोले प्रत्याशी है। कानपुर, अकबरपुर, कन्नौज, फर्रूखाबाद, इटावा में 13 मई को मतदान होना है। प्रधानमंत्री के रोड शो से इन सभी सीटों पर सीधा असर पड़ेगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

तवायफों या कोठों से जुड़ी फिल्में क्यों बनाते हैं संजय लीला भंसाली? बताई वजह

Sanjay Leela Bhansali: आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की जबरदस्त सफलता के बाद हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' की घोषणा की थी, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. दो सा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now